How to increase masculine strength


मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए पुरुष करें इन चीजों का सेवन
किसिमिश - इसके सेवन से शरीर में खुन की कमी दूर होती है और ये मर्दाना ताकत बढ़ाने का सबसे अच्छा स्रोत भी है। 250 ग्राम किसिमिश को किसी जार में डाले इसमें 500 ग्राम शहद मिलाकर दो दिनों तक ढकन लगाकर रख दे। दो दिन के बाद सुबह खाली पेट किसिमिश के चार दाने निकालकर एक महीने तक नित्य इसका सेवन करे। इसके सेवन के 40 मिनट तक आप कुछ भी नहीं खाए आपकी मर्दाना ताकत बढ़ेगी।
विदारीकन्द - विदारीकन्द के 6 ग्राम चूर्ण को 10 ग्राम गाय के घी के साथ 20 ग्राम शहद मिलाकर गाय के एक गिलास दूध के साथ रात को सोने से 30 मिनट पहले नित्य 40 दिनों तक लेने से मर्दाना ताकत बढती है।
केला - केले में ढेर सारा पोटैशियम पाया जाता है जो शरीर में बढ़े हुए सोडियम को काटने में मदद करता है। यह सोडियम नमकीन खाने से शरीर में पहुंचता है जो खून के फ्लो को सेक्सुअल अंगों तक पहुंचने से रोकता है। नित्य 2 केलो का सेवन करे उसके बाद एक गिलास दूध का सेवन अवश्य करे इस से आपकी मर्दाना ताकत बढ़ेगी।
लहसुन वाला दूध - 250 ग्राम गाय के दूध में लहसुन की एक पोथी को अच्छे से छीलकर दूध में अच्छे से उबाले जब दूध एक गिलास रह जाये तब दूध को छानकर सेवन करे लहसुन को चबा चबाकर खाये और इसका नित्य 30 दिनों तक सेवन करने से 50 साल का व्यक्ति भी युवा बन जायेगा।



Top 10 Tips

Ask a Question for sex problems it's FREE




Click to Add Home button for add to home screen this application