How to thicken semen


वीर्य को गाढ़ा कैसे करे
1.पैनेक्स जिंसेंग - पैनेक्स जिंसेंग, कोरियन जिंसेंग के रूप में भी जाना जाता है।. यह दवा तनाव को दूर करने के लिए चाइनीज दवाइयों में इस्तेमाल किया जाता है।. टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने के लिए और वीर्य की संख्या और गतिशीलता की वृद्धि करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।.
2.अश्वगंधा- अश्वगंधा कई औषधीय गुणों से भरपूर है।. इसके जड़ का जूस पीने से वीर्य को बढ़ाने में मदद करता है और वीर्य की मात्रा या शुक्राणु गतिशीलता को भी बढ़ाता है. इसके अलावा, यह जड़ी बूटी स्वस्थ टेस्टोस्टेरोन उत्पादन को भी बढ़ावा देती है।.
3.लहसुन - लहसुन को साधू संत लोग तो इसलिए ही नहीं खाते क्योंकि ये एक प्राकृतिक कामोद्दीपक की तरह कार्य करता है।. लहसुन, शुक्राणु उत्पादन को बढ़ावा देने में मददगार है।. इसमें एल्लीसिन नामक यौगिक मौजूद होता है जो वीर्य को बढ़ाता है। और रक्त परिसंचरण में सुधार भी करता है।. इसके अलावा, लहसुन में मौजूद सेलेनियम शुक्राणु गतिशीलता को बेहतर बनाने में मदद करते है।
4.ग्रीन टी - ग्रीन टी में एंटीऑक्सिडेंट की अधिक मात्रा फर्टिलिटी को बढ़ाती है क्योंकि ये शुक्राणु कोशिकाओं को नुकसान पहुँचाने वाले मुक्त कणों को बेअसर कर देते हैं।. ग्रीन टी में मौजूद एपीगैलोकैटेचिन गेलेट शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार करता है जिससे गतिशीलता बढ़ती है और इस प्रकार गर्भ निषेचन के लिए इसकी क्षमता में सुधार होता है।.



Top 10 Tips

Ask a Question for sex problems it's FREE




Click to Add Home button for add to home screen this application