These food will increase sex power


तो यहां है ऐसे आहार जो यौन शक्ति बढ़ाने में करेंगे मदद  1. अंडे-अंडे आपके मोटिव को पूरा कर सकते हैं. बिना किसी तरह की दवा के अंडे आपकी यौन शक्ति को बढ़ाने में मदद करते हैं. अंडे में विटामिन बी-5 और बी-6 होते हैं जो सेक्स लाइफ बेहतर बनाने का काम करेंगे.,
2. केले-केला फाइबर का अच्छा सोर्स है. इस पर भी अच्छा यह कि इसमें मौजूद फाइबर घुलनशील होता है. यह यौन शक्ति को बढ़ाने में मदद करता है.
3. तरबूज-तरबूज कामेच्छा को बढ़ाने में मददगार साबित हो सकता है. तरबूज में फाइटोन्यूट्रीएन्ट्स काफी मात्रा में होते हैं जो सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकता है.
4. कॉफी- जब एक सही मात्रा में कॉफी का सेवन किया जाता है तो यह बिस्तर पर आपके लिए अच्छा साबित हो सकता  है. कई रिसर्च में यह बात सामने आई कि दिन में 2 से 3 कप काफी पीने से पुरुषों में libido बढ़ सकता है.
5. बादाम और पिस्ता-बादाम में काफी मात्रा में विटामिन ई होता है.
वह खाना जो विटामिन ई से भरपूर हो वह उन हार्मोन्स को प्रभावित करता है जो यौन इच्छा को प्रभावित करते हैं.
6. केसर-केसर एस्ट्रोजेन, सेरोटोनिंन और दूसरे अच्छा हारमोन्स को बढ़ावा देते हैं जो तनाव या स्ट्रेस को कम कर मन में शांति का अहसास कराते हैं और बिस्तर पर आपके नजदीकी पलों को बढ़ाते हैं.
7. डार्क चॉकलेट- सेक्स पावर या यौन इच्छा को बढ़ाने के लिए सुपरफूड की तरह काम करती है डार्क चॉकलेट. डार्क चॉकलेट में L-arginine, एमिनो एसिड होता है जो सेक्स ड्राइव को बेहतर बनाता है.
8. हरी सब्जियां -हरी सब्जियों में एक नहीं कई फायदे छिपे हैं. इनमें पौष्टिक तत्व, विटामिन और मिनरल्स भरपूर मात्रा में होते हैं. इसमें स्विस चार्ड, पालक, केल और सरसों काफी अहम हैं. इनमें ऐसे कई पौष्टिक तत्व होते हैं, जो फर्टिलिटी और स्पर्म की क्वालिटी को बेहतर करते हैं.



Top 10 Tips

Ask a Question for sex problems it's FREE




Click to Add Home button for add to home screen this application